FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

2020 में भी मनोरंजन की दुनिया मे नोरा फतेही ने हर तरफ परचम लहराया ।

0 51

अनस्टोपेबल और डायनामिक नोरा फतेही ने हर मौके को भुनाया है जैसे कि अपना अधिकांश समय हर क्षेत्र में मनोरंजन की कला को उत्कृष्ट बनाना ,आकांक्षापूर्ण युवा आइकन के रूप में उभरना और 2020 में सोशल मीडिया की निर्विवाद रानी बनना ।

साल को धमाकेदार अंदाज में शुरू करते हुए, नोरा फतेही ने स्ट्रीट डांसर के सुपर लोकप्रिय गीत ‘गर्मी’ में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ चार्ट पर राज किया। उनकी स्क्रीन उपस्थिति, सिग्नेचर स्टेप्स और अद्वितीय नृत्य कौशल के साथ, नोरा फतेही ने ‘गर्मी’ सॉन्ग को मौसम में बदल दिया।

स्ट्रीट डांसर में अपनी प्रतिभा दिखाने के बाद, नोरा फतेही ने अपनी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की घोषणा के साथ सभी ध्यान अपनी ओर किया, फ़िल्म में एक कलाकार के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा के अनदेखे पहलुओं को देखने का मौका होगा , नोरा को पहले कभी ऐसे नदाज में नहीं देखा होगा , जो इस फिल्म में हर किसी के दिमाग को नोरा हिला कर रख देगी।

नोरा का सौंदर्य अपराजेय अंतरराष्ट्रीय फैशन विकल्पों के साथ दर्शकों को चकाचौंध करता है, उसी की गवाही फरवरी में नेक्सा लक्मे फैशन शो में देखी गई थी। स्टाइल आइकन ने अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य फैशन समझदारी का परिचय दिया है, नोरा दुनिया भर में प्रशंसकों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय आइकन के रूप में उभर रही है।

कलाकार की दूर तक फैली वैश्विक अपील के कारण, नोरा ने बीटल्स, पिंक फ़्लॉइड, टेलर स्विफ्ट और मैडोना जैसे लेजेंड्स से मेल खाते हुए खुद के लिए अंतरराष्ट्रीय आइकन की एक अलग लीग में प्रवेश किया है। नोरा ने पेरिस में ओलंपिया ब्रूनो कॉक़ुट्रिक्स में अपने प्रतिष्ठित प्रदर्शन के साथ इतिहास रचा, जिसमें अरबी और भारतीय नृत्य और गायन के प्रदर्शन का फ्यूजन प्रस्तुत किया। नोरा फतेही बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी हस्ती हैं जिन्होंने प्रतिष्ठित स्थल ओलंपिया में प्रदर्शन किया।

दुनिया के हर नुक्कड़ पर पफैन्स और फोलोवर्स को आकर्षित करते हुए, नोरा फतेही ने अपने प्रोजेक्ट्स पर प्रतिक्रियाएं दर्ज कीं। इससे पहले पछताओगे के महिला संस्करण के साथ एक तूफान मचाते हुए, नोरा फतेही ने संगीत वीडियो में आइकन और पॉप-सितारों की वैश्विक अपील को ओर मजबूत किया । हाल ही में, नोरा फतेही ने ‘नच मेरी रानी’ में फैशन और नृत्य में एक अभूतपूर्व स्तर की शैली प्रस्तुत की, जो कि उनके असाधारण नृत्य कौशल के कारण चार्ट पर राज करना जारी रखा है।

आज इंडस्ट्री में सबसे व्यस्त नामों में से एक, नोरा फतेही ने पहली बार रियलिटी शो जज के रूप में शानदार ढंग से मनोरंजन किया । अपने अद्भुत हिंदी कौशल और शो में पेशेवर लेकिन मजेदार उपस्थिति के साथ दुनिया को आश्चर्यचकित किया है। दर्शकों को दूसरे स्तर पर नोरा से जुड़ने का मौका मिला।

कुछ ही समय में, नोरा फतेही ने न केवल प्रतियोगियों और अपने साथी जजों , बल्कि भारत और विदेशों के दर्शकों से प्यार और सराहना पमिली है। जैसे ही नोरा की एंट्री हुई उसके के बाद से टीआरपी में अचानक वृद्धि हुई थी।

जहां 2020 तक दुनिया की हलचल में एक झटका लगा है, वहीं नोरा फतेही सफलता की राह पर अजेय हो गई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.