FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

सबसे बड़ी ज़ुम्बा इंस्ट्रक्टर जीना ग्रांट और Yami Gautam का क्या है प्लान!

यामी गौतम अपनी फिटनेस की दिशा में करने जा रहीं हैं एक बड़ा प्रयोग..क्या है उनके प्लान्स…

0 803

इस बात में कोई शक नहीं है कि yami gautam बॉलीवुड में सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वाले लोगों को फिटनेस के लिए उनके जुनून के बारे में पता है और इस माया नगरी में वह सबसे अधिक एथलेटिक शख्सियतों में से एक हैं। वह कभी भी फिटनेस के केवल पुराने तरीकों पर निर्भर नहीं रहती हैं और हमेशा अपनी फिटनेस को बेहतर बनाने के लिए कुछ नया करने की कोशिश करती हैं, इसलिए इस एक्ट्रेस ने अब फिटनेस के लिए पूरे जोश के साथ ज़ुम्बा की ओर ध्यान दिया है।

इस बार वह फिटनेस के इस वर्ल्ड फेमस तरीके के जरिए खुद के साथ-साथ सभी लोगों को फायदा पहुंचाना चाहती हैं, और इसी वजह से उन्होंने अमेरिका से दुनिया के सबसे बड़े ज़ुम्बा इंस्ट्रक्टर, जीना ग्रांट के साथ मिलकर काम करने का फैसला लिया है। जीना और yami gautam भारत के लोगों के लिए इस हाई आक्टैन फिटनेस वर्कआउट के क्रेज को आगे बढ़ाने के लिए, फिटनेस के इस बेहद खास प्रोजेक्ट पर साथ मिलकर काम करने वाली हैं, और इसके लिए जीना भारत आ रही हैं। जीना ग्रांट ने अमेरिका में जेसन डेरुलो, और मेगन ट्रेनर जैसे संगीत की दुनिया के कई सितारों के साथ काम किया है।

इस एसोसिएशन के जरिए फिटनेस के दो फायरब्रांड साथ मिलकर काम करेंगे, ताकि भारतीयों के बीच वर्कआउट के इस बिल्कुल नए और मज़ेदार तरीके को बढ़ावा दिया जा सके। इससे पहले भी फिटनेस के तरीकों में नयापन लाने के लिए जिम से दूर रहने और अपने फिटनेस गोल्स को हासिल करने के लिए पोल डांसिंग पर yami gautam ने काफी मेहनत की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.