FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

ऑल्ट बालाजी ने ‘द वर्डिक्ट – स्टेट वेर्सिस नानावती’ का ट्रेलर किया रिलीज

डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म ने अपने बहुप्रतीक्षित और विवादास्पद ड्रामा में से एक ‘द वर्डिक्ट – स्टेट वेर्सिस नानावती’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

1 465

जब ओटीटी कंटेंट की बात आती है, तो ऑल्ट बालाजी नई कहानी पेश करने के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक है। इससे पहले, ‘द टेस्ट केस’और ‘बोस: डेड / अलाइव’ जैसी हिट श्रृंखला के साथ मनोरंजन करने के बाद, अब एक ओर दमदार श्रृंखला के साथ तैयार है। डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म ने अपने बहुप्रतीक्षित और विवादास्पद ड्रामा में से एक ‘द वर्डिक्ट – स्टेट वेर्सिस नानावती’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

ट्रेलर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया गया है जिसे देख कर यक़ीनन हमारे रोंगटे खड़े हो गए है। केएम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी पर आधारित, यह अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है जहां एक पारसी नौसेना अधिकारी ने एक व्यापारी को गोली मार दी थी और फिर पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया था। इस फैसले में एली अवराम, अंगद बेदी, मानव कौल, सुमीत व्यास, कुबेर सैत, मकरंद देशपांडे, सौरभ शुक्ला, स्वानंद किरकिरे, विराफ आशीष पटेल जैसे कलाकारों की अहम भूमिका है। वेब श्रृंखला सच्ची घटनाओं पर आधारित है और यह 10-एपिसोड की श्रृंखला होगी।

शो के बारे में पूछे जाने पर मानव कहते हैं,”मैं इसे एक चुनौती नहीं कहूंगा; यह रोमांचक है क्योंकि कई अन्य प्रतिभाशाली लोग भी इस परियोजना का हिस्सा हैं। इस कहानी पर काम करना बेहद दिलचस्प है।”

ऐली अवराम का कहना है, “यह मेरे जीवन में अब तक का सबसे अच्छा अनुभव रहा है क्योंकि पहली बार मुझे ऐसा लगा कि मैं एक अभिनेता का जीवन जी रही हूँ। मैं खुद को दुनिया से अलग करके अपने किरदार में इतना घुल गई कि मैं 24/7 सिल्विया की तरह महसूस कर रही थी। मेरा एनवायरमेंट और म्यूजिक लिस्ट भी उस युग के अनुसार था। मैंने अपने बालों को हल्का रंग दिया, मैंने अपनी बॉडी लैंग्वेज और ब्रिटिश अंग्रेजी लहजे पर काम किया ताकि इसे यथासंभव प्रामाणिक रखा जा सके। हर कोई बेहद प्रोफेशनल था। मेरे जीवन में जो शब्द गूंजते रहेंगे, वे मेरे निर्देशक शशांत सर के हैं, जो हर शॉट से पहले कहते हैं, ’इसे रियल रखो, एक्शन।” अभिनेत्री आगे कहती है, “सिल्विया एक बहुत ही कमजोर चरित्र है और यह पहली बार है कि मुझे हर तरह के इमोशन निभाने को मिला हैं, यहां तक ​​कि एक माँ और एक पत्नी का भी, जो कि मैं वास्तविक जीवन में कभी नहीं रही हूँ। एक अभिनेत्री के रूप में इस अवसर को पा कर, मैं कितनी आभारी हूं, यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं शो के रिलीज़ होने के लिए बेहद उत्साहित हूँ और मुझे उम्मीद है कि पहली बार एक अलग तरीके से बताई जा रही नानावती कहानी को देखकर हर किसी को मज़ा आएगा। ”

जब हमने अंगद बेदी से पूछा कि उन्होंने शो के लिए कैसे तैयारी की हैं, तो उन्होंने कहा,”यह अब तक का मेरा सबसे यादगार रोल होगा। मैं बहुत आभारी हूँ कि मुझे स्क्रीन पर एक वास्तविक व्यक्तित्व का किरदार निभाने का मौका मिला है। एकता का मुझ पर विश्वास और मुझे हर समय समर्थन देने के लिए मैं उन्हें आभार व्यक्त करता हूँ। दर्शक मुझे एक अलग रूप में और एक नए अवतार में देखेंगे। ”

अभिनेता सुमीत व्यास कहते हैं, “ट्रेलर मज़ेदार लग रहा है। एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस तरह के पीरियड ड्रामा ने इस स्पेस को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है और ऑल्ट बालाजी द्वारा चुने गए सभी एक्टर्स बहुत शानदार है। मैं शो का हिस्सा बन कर बेहद खुश हूं। ”

शशांत शाह द्वारा निर्देशित, 10-एपिसोड श्रृंखला 1959 की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जहाँ एक दमदार पारसी नौसेना अधिकारी ने अपने रिवाल्वर की तीन गोलियों से एक समृद्ध सिंधी व्यापारी को छलनी कर दिया था जिसके बाद उस पारसी नौसेना अधिकारी ने पुलिस के पास स्वयं अपने क्रूर अपराध को स्वीकार भी कर लिया था। छह दशकों के बावजूद, केएम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है।

यह रोचक कहानी जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

1 Comment
  1. Tanvi says

    Nice!! Mrs. Pandey.