FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

केजीएफ’ की सफलता के बाद, भारतीय सुपरस्टार यश के पास है ब्रांड्स का भंडार!

0 62

साल 2018 में, दो साल पहले केजीएफ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और दर्शकों के दिलों को जीत लिया था, लेकिन वो एक एलिमेंट क्या था जिसने केजीएफ को इस मुकाम पर पहुंचा दिया है? वह नाम पैन-इंडिया सुपरस्टार यश का है जिसने केजीएफ को एक ब्रांड बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

शानदार चीज़ों के लिए रास्ता नापते हुए, यश ने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। केजीएफ से पहले भी, यश ब्रांड्स को एंडोर्स कर चुके है, लेकिन फिल्म की शानदार सफलता के बाद, यश का फैनडैम बड़ा होता गया ऐसे में नेस्टरॉन, बीयरडो, विलियन, फ्रीडम एडिबल ऑयल और ए1 स्टील जैसे ब्रांडों को सुपरस्टार द्वारा साइन किया गया है।

*यश के करीबी एक सूत्र ने साझा किया*,”यश के पास बहुत सारे ब्रांड थे, लेकिन केजीएफ की रिलीज़ के बाद से, वह ब्रांड सर्किट में एक हॉट टॉपिक बन गए, नजितन अधिक से अधिक ब्रांड उनकी अपीयरेंस के कारण उनसे कॉन्टैक्ट साध रहे है जो विशेष रूप से देश के युवा दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। अब तक यश को अपने पैन-इंडिया कैंपेन के तहत एक ऑटोमोबाइल ब्रांड और एक फोन ब्रांड से ऑफर मिल रहे हैं जो जल्द ही नए साल में लॉन्च होंगे और यह सौदा लगभग साइन कर लिया गया है। केजीएफ 2 के साथ, यश की लोकप्रियता और उनकी फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है।”

यह कोई रहस्य नहीं है कि फिल्म में प्रभावशाली प्रदर्शन ही मुख्य कारण था कि सभी को यश से प्यार गया और आज भी उनका टैलेंट सभी को अचंभित करता है। यश शुरुआत से ही दर्शकों के पसंदीदा रहे हैं, लेकिन अब वह एक ब्रांड पसंदीदा बन गए है, जिसका अंदाज़ा उनके पास आने वाले ब्रांड की संख्या से लगाया जा सकता है।

यश अपने आप में एक प्रसिद्ध ब्रांड है जिन्होंने अपने काम के साथ इतिहास रच दिया है। वह जल्द केजीएफ चैप्टर 2 के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए नज़र आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.