FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

”बागी 3″ के पहले ट्रैक ‘दस बहाने’ 2.0 पर झूमने के लिए हो जाइए तैयार, कल होगा रिलीज़!

0 17

“बागी 3” के ग्लैमरस ट्रैक ‘दस बहाने’ 2.0 से टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का लुक आज निर्माताओं द्वारा जारी कर दिया गया है जिसने हमें अधिक उत्साहित कर दिया है। क्लासिक “दस बहाने” का रीलोडेड वर्जन जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा जिसकी आज औपचारिक घोषणा कर दी गई है। एक्शन से भरपूर, फ़िल्म के ट्रेलर को उसके एक्शन दृश्यों और टाइगर श्रॉफ के किरदार के लिए खूब सरहाया जा रहा है, जिसने अपने आगाज़ के साथ देशभर में तहलका मचा दिया है।

बागी फ्रेंचाइजी के ‘रोनी’ ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए साझा किया,”These baaghis are badass and so is their party jam. #DusBahane 2.0 coming soon #Baaghi3.
#SajidNadiadwala @shraddhakapoor @riteishd @khan_ahmedasas @wardakhannadiadwala @tseries.official @vishaldadlani @shekharravjiani @i_am_princegupta @foxstarhindi @nadiadwalagrandson”

“दस बहाने” एक ग्लैमरस डांस नंबर है, जो मूल रूप से संगीतकार विशाल और शेखर द्वारा रचित है। और अब इस जोड़ी ने बागी 3 के लिए इस क्लासिक गीत को रीक्रिएट किया है जो एक बार फिर हमारी प्लेलिस्ट पर छा जाने के लिए तैयार है। गाने का रीक्रिएटेड वर्जन अधिक खूबसूरत होगा क्योंकि इसे मुंबई, राजस्थान और सर्बिया के खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है।

बागी 3 के ट्रेलर को रिलीज़ होने के महज 72 घंटों के अंतराल में 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका हैं और दर्शकों से मिल रहे प्यार के साथ यह आंकड़ा बढ़ते हुए नज़र आ रहा है। साजिद नाडियाडवाला की बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक्शन और जंग का डोज़ तीन गुना अधिक होगा।

बागी 3 के बारे में बात करे तो, फिल्म अहमद खान द्वारा निर्देशित है जिसमें श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज़ हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित “बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.