FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

“ब्रीद” के दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन और अमित साध के साथ नज़र आएंगी निथ्या मेनन!

0 71

10 फरवरी, 2019: अभिषेक बच्चन के डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू के साथ ही प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद के दूसरे सीज़न की घोषणा के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज घोषित कर दिया है कि प्रतिभाशाली और बहुमुखी निथ्या मेनन इस रोमांचकारी सीक्वल में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी, जिसमें अभिनेता अमित साध भी एक बार फिर अपने अवार्ड विनिंग किरदार इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका में वापसी कर रहे है।

शो के दूसरा सीज़न के प्रोडक्शन पर काम चल रहा है और इसे 200 देशों और क्षेत्रों में केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

निथ्या मेनन ने कहा, “ब्रीद पहली मूल डिजिटल श्रृंखला है जो मैं कर रही हूं। मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं, क्योंकि यह क्षेत्र मेरे लिए एक परफ़ेक्ट स्थान है और मैं इसका भरपूर आनंद ले रही हूं। ब्रीद मुझे अपने आप को और मेरे काम को प्रदर्शित करने के लिए इतना बड़ा मौका प्रदान कर रहा है, और यह एक कलाकार के रूप में बेहद संतोषजनक है। यह शो उच्च मानकों के साथ बनाया जा रहा है और मैं इसका पूरा आनंद ले रही हूं। ”

ब्रीद के निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा, “मैं रोमांचित हूं कि निथ्या ब्रीद के दूसरे सीज़न के कलाकारों की टोली में शामिल हो गयी हैं। मैं हमेशा उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, खासकर जब से मैंने ‘ओके कनमनी’ देखी है। मैंने हमेशा इस हिस्से को चित्रित करने के लिए उसकी कल्पना की थी। ब्रीद टीम की ओर से, मैं उसका टीम में स्वागत करता हूं। ”

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, ब्रीद सीज़न दो का निर्देशन मयंक शर्मा द्वारा ही जारी रहेगा, जो भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद के साथ दूसरे सीज़न का सह-लेखन भी कर रहे हैं।

“ब्रीद” एक किरदार मनोवैज्ञानिक, थ्रिलर श्रृंखला है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करने वाले साधारण लोगों के जीवन का अनुसरण करती है। किसी प्रियजन के जीवन को बचाने के लिए आप किस हद तक जा सकते है? ब्रीद इस सवाल का पता लगाती है। इस भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक श्रृंखला को हाल ही में दूसरे सत्र के लिए नवीनीकृत किया गया था। केवल प्राइम वीडियो पर ब्रीद के दूसरे सीजन के लिए बने रहें!

Leave A Reply

Your email address will not be published.