FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

पंकज त्रिपाठी ने शुरू की श्रीजीत मुखर्जी की अगली फिल्म ‘शेरदिल’ की शूटिंग

0 3

पंकज त्रिपाठी ने अक्षय कुमार के साथ OMG के बहुप्रतीक्षित सीक्वल को पूरा करने के बाद अब श्रीजीत मुखर्जी की अगली फिल्म शेरदिल की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए, बहुमुखी अभिनेता नीरज काबी और सयानी गुप्ता जैसी बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ उनके सह-कलाकार हैं। शेरदिल, जिसकी शूटिंग 2020 में शुरू होनी थी, महामारी के कारण रोक दी गई थी। अब जबकि कलाकारों और क्रू ने फिल्मांकन फिर से शुरू कर दिया है, सेट पर हर कोई सुपर चार्ज है।

श्रीजीत मुखर्जी के साथ काम करने के बारे में बोलते हुए पंकज कहते हैं, “श्रीजीत एक शानदार निर्देशक हैं। उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनका काम खुद के लिए बोलता है। जब मुझे शेरदिल की पेशकश की गई, तो मैं काफी उत्साहित हुआ। कहानी का अपने आप में एक निश्चित चरित्र है। यह खूबसूरती से लिखी गई स्क्रिप्ट है और श्रीजीत पर भरोसा है कि वह हर किरदार को मज़बूती से जीवंत करेंगे। यही उनकी ख़ास खूबी है।”

हमने निर्देशक श्रीजीत के साथ भी बात की, जिन्होंने कहा, “पंकज त्रिपाठी आज देश के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें सेट पर देखना आधी लड़ाई जीतना जैसा है। वह हमेशा नई चीजों को आज़माने और जरूरत पड़ने पर सुधार करने के लिए उत्साहित रहते हैं। उनकी उपस्तिथि एक निर्देशक के लिए बेहद खुशी की बात है।”

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जो पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है, जहां ग्रामीण अपने बुजुर्ग परिवार के सदस्यों को बाघों के शिकार के लिए छोड़ देते थे, और फिर प्रशासन से मुआवज़े का दावा करते थे। हालांकि, बुजुर्ग ग्रामीणों पर हमलों की श्रृंखला के बाद, वन अधिकारियों को वास्तविक घटनाओं के बारे में संदेह होता है। पंकज त्रिपाठी एक ग्राम प्रधान की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने गरीब परिवार को बचाने के लिए गहरे जंगल में जाने को मजबूर है।

निश्चित रूप से अभिनेता और उनके निर्देशक के बीच एक पारस्परिक सहमति है और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं शेरदिल फिल्म बनाने की शुरुआत करने के लिए। फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.