FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

सिकंदर अपनी बेटी कुल्फी के साथ कल गुरुद्वारा में लेंगे आशीर्वाद और अपने रीयूनियन के लिए बाबाजी का करेंगे शुक्रिया अदा!

0 834

स्टार प्लस का शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ नई खुशियों के साथ एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार है। शो में बाप-बेटी की जोड़ी सिकंदर और कुल्फी का हाल ही में एक लंबे समय के बाद पूर्णमिलन हुआ और ऐसे में दोनों खुशी मनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है। अपने रीयूनियन का जश्न मनाने के लिए, कुल्फी और सिकंदर कल शहर में सर्वशक्तिमान के दरबार, गुरुद्वारा में एक साथ बाबाजी से आशीर्वाद लेंगे। इस दिन को अधिक विशेष बनाते हुए, बाप-बेटी की यह जोड़ी ‘सेवा’ में भी भाग लेगी, जहां वे कल गुरुद्वारा में अन्य भक्तों को भोजन परोसेंगे। यह यक़ीनन एक ऐसी खबर जो सभी प्रशंसकों को सुपर एक्साइटेड कर देगी!

हमें इस बारे में और अधिक बताते हुए, शो में सिकंदर का किरदार निभाने वाले मोहित मलिक ने साझा किया, “हम सभी बहुत खुश हैं कि हमारा शो, कुल्फी कुमार बाजेवाला बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसीलिए, मैं व्यक्तिगत रूप से गुरुद्वारा जाना चाहता था। यह इसलिए भी खास है क्योंकि मैं अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी आकृति शर्मा (कुल्फी) के साथ आशीर्वाद लेने जा रहा हूं। शो में लंबे समय बाद, बाप-बेटी का मिलन हो रहा है जिसे देखने के लिए हर किसी की आंखे तरस रही थी।”

जब से बेटी कुल्फी और सिकंदर को पता चला है कि यह खून की एक ही डोर से बंधे हुए है, एक भी क्षण ऐसा नहीं आया है जहां वे एक दूसरे से दूर रह सकें। हर बार कोई न कोई बाधा उन्हें अलग कर देती थी, लेकिन इस बार, अटूट डोर के लिए सिकंदर और कुल्फी बाबाजी के दरबार में आकर आशीर्वाद मांग रहे हैं। ‘सेवा’ के आईडिया के पीछे सामुदायिक सेवा का एक हिस्सा बनना है जहाँ पिता-पुत्री एक साथ पूण्य का यह काम करेंगे और कई बाधाओं के बाद दोनों को एक साथ देखना हर किसी के लिए सेलिब्रेशन का पल होगा। इससे पहले, सिकंदर और कुल्फी ने एक साथ पंजाबी फिल्म “शदा” भी देखी थी और दोनों को यूं एक साथ वक़्त बिताते हुए देख कर दर्शकों को भी काफ़ी मज़ा आ रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.