FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

इतिहास में पहली बार, चुलबुल पांडे के फ़िल्टर ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर मचाया कोहराम! अब इसे कहते है दबंग फ़िल्टर लॉन्च!

0 43

“दबंग 3” के साथ चुलबुल पांडे की वापसी के लिए अब दस दिनों से भी कम समय बचा है, ऐसे में दर्शक इस फ़िल्म के साथ मनोरंजन के ट्रिपल डोज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। एक तरफ़ जहाँ फ़िल्म के ट्रेलर और गाने ने सभी का ध्यान आकर्षित किया हुआ है, वही सोशल मीडिया पर चुलबुल का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है!

इससे पहले, निर्माताओं ने चुलबुल पांडे के जीआईएफ और स्टिकर जारी किए थे, जिसके जरिये उनके विभिन्न मूड को सिग्नेचर स्टाइल के माध्यम से दर्शाया गया था। अब, मेकर्स दर्शकों को “चुलबुल जैसा बनने” का मौका दे रहे हैं।

उन्होंने रॉबिनहुड पांडे के दिल के आकार वाले चश्मे के साथ ‘दबंग 3’ फ़िल्टर लॉन्च किया है। सिर्फ इतना ही नहीं, अगर उपयोगकर्ता अपने सिर को झटकता है तो चश्मा घूम कर सिर के पीछे पहुंच जाता है, ठीक उसी तरह जैसे कि चुलबुल फिल्म में अपना चश्मा घुमाते है। इस तकनीक के जरिये, उपयोगकर्ताओं को चुलबुल की तरह बनने और उनके स्वैग का आनंद लेने का एक अनूठा मौका पेश किया गया है। बॉलीवुड में पहली बार, एक प्रमोशनल फिल्टर फेसबुक, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट तीनों पर एक साथ लाइव होगा।

जबकि दर्शकों को दबंग फ़िल्टर खूब रास आ रहा है, वही सबसे पहले चुलबुल पांडे ने खुद फ़िल्टर के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इतना ही नहीं, रज्जो और ख़ुशी ने भी अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्टर के साथ वीडियो पोस्ट किए है।

“दबंग 3” बॉलीवुड की सफ़ल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किचा सुदीप मुख्य भूमिका निभा रहे है। वही, दबंग 3 के साथ महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है। यह फ़िल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.