FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

सुपरस्टार महेश बाबू फैन्स के साथ अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण हैदरबाद में करेंगे ।

0 682

भारतीय फिल्मों की सेंसेशन अभिनेता महेश बाबू ने फिल्मो के दर्शक और उनके फेन्स के दिलम में एक खास स्थान बनाया है , उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ, उनकी सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई करती हैं। उनके इस कामयाबी और अंतरराष्ट्रीय फैन फॉलोविंग के चलते मैडम तुसाद ने मेहश बाबू का वैक्स स्टेचू बनाने के लिए अपनी कुशल टीम को हैदरबाद भेजा था , जिन्होंने वैक्स स्टेचू के लिए 200 से अधिक मेजरमेंट लिए थे; टीम ने अभिनेता का सटीक मेजरमेंट किया था , उन्होंने पूरा ध्यान रखा की यह स्टेचू हूबहू महेश बाबू ही प्रतीत हो।

महेश बाबू के फैन्स के लिए यह बेहद ही ख़ुशी की खबर है की अब यह स्टैचू बनकर तैयार है और २५ मार्च को सुपरस्टार मेहश बाबू के होम टाउन हैदराबाद पहुंचेगा जहाँ सबके समक्ष महेश बाबू उनके इस वैक्स स्टेचू का अनावरण करेंगे। यह अनावरण मेहश बाबू के हैदराबाद स्थित ए एम् बी सिनेमा में शाम ६ बजे किया जायेगा, जहां राष्ट्रीय , अंतर्राष्ट्रीय मीडिया मौजूद होगा साथ ही कई बड़ी फ़िल्मी हसिया मौजूद रहेंगे। यह वैक्स स्टैचू खास तौर पर महेश बाबू के फैन्स के लिए हैदरबाद लाया जा रहा है , इसीलिए उनके कुछ फेन्स को स्टेचू के साथ सेल्फी लेने का मौका भी मिलेगा जिनको कई अलग कॉम्पिटिशन के बाद चुना गया है । इस इवेंट की घोषणा होने के बाद से ही सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफार्म द्वारा फेन्स ने मैडम तुसाद सिंगापुर से मांग की गयी थी वे यह इवेंट में आना चाहते है , उसके बाद ही यह मेगा इवेंट हैदरबाद में होने जा रहा है।

हैदरबाद में उनके फैन्स के लिए यह सुनहरा मौका होगा जब महेश बाबू उनके स्टेचू के साथ नजर आएंगे , इस पल को कैद करेने के लिए लाजमी है महेश बाबू के लाखो फेन्स जुटेंगे। हैदराबाद में २५ मार्च को वैक्स स्टेचू का अनावरण होने के बाद महेश बाबू का वैक्स स्टेचू मैडम तुसाद सिंगापुर के लिए रवाना होगा। मैडम तुसाद सिंगापुर अपने अनुभवों के साथ अपने विस्तार कलेक्शन को जारी रखा है।

महेश बाबू फ़िलहाल उनकी आगामी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है और जल्द उनकी धमाकेदार फिल्मे प्रदर्शित होंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.