FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

‘Salman के प्रशंसकों के लिए होगा बहुत बड़ा दिन क्योंकि भारत, ईद और विश्व कप सभी एक ही दिन पर’- अली अब्बास जफर

0 618

Salman के प्रशंसकों के लिए 5 जून 2019 यकीनन एक बेहद खास दिन होगा क्योंकि इस दिन साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म भारत, ईद का त्यौहार और विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच भी उसी दिन खेला जाएगा। यह ईद सभी के लिए विशेष होगी क्योंकि “भारत” के साथ दिन की शुरुआत शानदार होगी और इसी दिन दर्शकों को शानदार क्रिकेट मैच के साथ मनोरंजन का डबल डोज़ मिलेगा- जब दो धर्म, क्रिकेट और बॉलीवुड सभी एक साथ एक ही तारीख पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।जून को मनोरंजन महीने की उपाधि देते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर कहते है, “भारत की टीम खेलेगी और पहला मैच जीतेगी, और हमारी फिल्म सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी। जून में मनोरंजन के लिए यह बिल्कुल सही समय है।” अली बताते हैं कि उनकी फिल्म को हमेशा से ईद पर रिलीज करने की योजना बनाई गई थी। “जब हमने फिल्म की घोषणा की थी, तब तक विश्व कप का शेड्यूल घोषित नहीं हुआ था। यह एक संयोग है कि भारत का पहला मैच और ईद एक ही दिन है।”
वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, “भारत” दर्शकों को बीते समय की एक रोमांचक सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। इस शानदार फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए प्रशंसकों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है।
फ़िल्म में Salman और Katrina के साथ-साथ Tabbu, Jackei Shroff, Disha Patani, Nora Fatehi और Sunil Grover जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।
भारत अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और रील लाइफ प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म है l भारत सलमान खान फिल्म्स और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत हैl भारत एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित हैl

Leave A Reply

Your email address will not be published.