FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान स्टारर ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का मज़ेदार गाना ‘रैप्पन रैप्पी रैप’ हुआ लॉन्च

0 20

बतौर निर्देशक वासन बाला की पहली फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता है’ एक ऐसे शख़्स की कहानी है जिसे बिल्कुल भी दर्द का एहसास नहीं होता है. ऐसे हैरान कर देनेवाले शख़्स के रोल में दिखेंगे अभिमन्यु दासानी. फ़िल्म ने अब तक दुनिया भर के कई फ़िल्म फ़ेस्टिवल्स में ख़ूब वाहवाही बटोरने के साथ साथ कई अवॉर्ड्स भी हासिल किए हैं. अपने अनूठेपन के चलते फ़िल्म के टीज़र और ट्रेलर ने भी लोगों का ख़ासा ध्यान आकर्षित किया है जिनसे फ़िल्म देखने को लेकर ख़ासी उत्सुकता देखी जा रही है.

ट्रेलर और टीज़र की अपार सफलता के बाद अब ‘मर्द को दर्द नहीं होता है’ का पहला गाना ‘रैप्पन रैप्पी रैप’ का लॉन्च फ़िल्म के लीड सितारों – अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान की मौजूदगी में आज मुम्बई में किया गया. कहना न होगा कि ये गाना बॉलीवुड के आम गानों से बेहद अलग है.

इस बेहद अलहदा किस्म के गाने को‌‌ कम्पोज़ किया है करण कुलकर्णी ने जबकि इसे अपने जोशीले अंदाज़ में बेनी दयाल ने गाया है. इसके अटपटे मगर मज़ेदार बोल लिखे हैं गरिमा ओबरा ने. गाने की तरह की‌ इस गाने की कोरियोग्राफ़ी भी बेहद अलग और उम्दा किस्म की है. ये गाना सभी को, ख़ासकर आज की युवा पीढ़ी को बेहद पसंद आएगा.

देखें इस गाने का लिंक

http://bit.ly/RappanRappiRap

‘मर्द को दर्द नहीं होता है का निर्माण किया है आरएसवीपी मूवीज़ ने और इस फ़िल्म में महेश मांजरेकर, गुलशन देवैया, जिमित त्रिवेदी जैसे मंजे हुए कलाकार भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. ये फ़िल्म 21 मार्च, 2019 को देशभर में रिलीज़ होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.