FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

दिलजीत-फातिमा ने सूरज पे मंगल भारी के नए गाने लड़की ड्रामेबाज़ है में डांस करते हुए एक नए अंदाज़ में नज़र आये!

0 165

अगर एक नज़र फातिमा सना शैख़ पे डाले तोह ये आसानी से कहाँ जा सकता है की वे एक सीधी-साधी एक घरेलु लड़की है जो अपनी ख़ूबसूरती और सादगी से लोगो के दिलों में आसानी से जगह बना लेती है। और उसी तरह दिलजीत दोसांझ पे एक नज़र डाले तोह वो भी लोगो के दिलों पे राज करते है। और इस प्रकार, सूरज पे मंगल भारी में अपनी दमदार केमिस्ट्री दिखाने के लिए अभिषेक शर्मा का यह एक कास्टिंग मास्टरस्ट्रोक था।

सूरज पे मंगल भारी के निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित गाना लड़की ड्रामेबाज़ है को रिलीज़ किया जिसमे दिलजीत दोसांज़ और फातिमा सना शेख इस गाने पे एक साथ डांस करते हुए नज़र आएंगे। इस ट्रैक में आपको फातिमा के रंग-बिरंगे व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलेगी और दिलजीत के साथ उनकी मिलनसार और सहज केमिस्ट्री देखते बनती है। लद्की ड्रामेबाज़ है शीर्षक वाला गीत, फातिमा की जर्नी और उनका किरदार सुन्दर तरीके से एक झलकी देता है और हमें दिखाता है कि फातिमा और दिलजीत के बीच क्या कुछ हैं।

जावेद-मोहसिन द्वारा रचित, जिन्होंने पहले मुन्ना माइकल के डिंग डांग जैसे लोकप्रिय गीतों की रचना की थी, जो कि यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यू पार कर चुके हैं और फिल्म जलेबी से पल ने 600 मिलियन से अधिक व्यूज को पार किया है, इस गाने में इन्होने किरदार की भावना को अपनी म्यूजिकल बीट्स द्वारा बिलकुल सही तरीके से पकड़ के रखा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.