FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

कृष-4 ही नहीं और भी कई फ़िल्मों पर काम कर रहे हैं ऋतिक !

0 45

25 मार्च को, ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर को पेरेंटिंग के बारे में एक निजी नोट साझा किया, जिसमें घोषणा की गई कि उनकी पूर्व पत्नी, सुज़ैन खान, अस्थायी रूप से उनके साथ रह रही है, ताकि लॉकडाउन के दौरान उनके दोनों बच्चों को एक दूसरे से अलग ना रहना पड़े।
पूरे देश की तरह, अभिनेता भी अपने जुहू अपार्टमेंट में परिवार के साथ लॉकडाउन में हैं। “ऋतिक बहुत कुछ पढ़ता रहा है – स्व-सहायता पुस्तकों और दैनिक समाचार से लेकर कल्पना तक। अभी, वह द 4-आवर वर्कवेक पढ़ रहा है। वह हमेशा पियानो सीखने की ओर झुका हुआ था और इस समय का उपयोग शौक को विकसित करने के लिए कर रहा है, ”अभिनेता के करीबी सूत्र से पता चला।
ऋतिक भी दैनिक आधार पर एक कठोर कसरत दिनचर्या का पालन कर रहे हैं। “वह दिन में दो बार वर्कआउट करता है, एक बार सुबह जल्दी और फिर शाम को अपने बच्चों के साथ। वह अपने घर के जिम में अतिरिक्त समय बिता रहे हैं, नियमित रूप से वेट-ट्रेनिंग के साथ-साथ योगा और कार्डियो कर रही हैं। शाम को बोर्ड गेम के लिए आरक्षित हैं। ऋतिक अपने बेटों के साथ शतरंज खेलना और खेलना पसंद करता है। “बच्चों के साथ मूवी स्क्रीनिंग और उनके डॉगी, ज़ेन भी उनकी दिनचर्या का एक हिस्सा है।”
46 वर्षीय अभिनेता, जिन्होंने इस साल जनवरी में इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए, को पिछले साल सुपर 30 के साथ बड़े पर्दे पर देखा गया था। जब से उनकी 25 वीं फिल्म पर सभी की निगाहें हैं। “ऋतिक अपनी रिलीज़ के स्लेट को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है। वह पिछले छह महीनों में बहुत सारी स्क्रिप्ट पढ़ रहा है और कुछ विचारों को पसंद किया है। वह निदेशक और लेखकों के लगातार संपर्क में हैं, जो उन्हें फोन पर विकसित कर रहे हैं, “स्रोत साझा किया।
अपने अभिनय असाइनमेंट के अलावा, ऋतिक फिल्म निर्माण में आने की योजना भी बना रहे हैं और इसके लिए स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं। पहले (26 दिसंबर, 2019) मिरर के साथ बातचीत करते हुए, उन्होंने कहा था, “यह विचार सामग्री-संचालित फिल्मों, जीवन की कहानियाँ, कुछ ऐसा है जो दर्शकों पर प्रभाव छोड़ सकता है।
वह अपने सुपर हीरो फ्रैंचाइज़, क्रिश 4, जो वर्तमान में स्क्रिप्ट किया जा रहा है, के प्रॉप को भी देख रहा है। 2013 में क्रिश 3 की रिलीज के बाद से इंडस्ट्री में भारी उछाल आई है। और राकेशजी (उनके फिल्म निर्माता-पिता राकेश रोशन) और वह लगातार फिल्म के पैमाने, दृश्यों और अन्य पहलुओं पर चर्चा कर रहे हैं। यह उम्मीद है कि अगले साल इसे उतारना चाहिए।
मिरर ने पहले बताया था कि रितिक रोशन का अमेरिका दौरा महामारी के कारण रद्द हो गया था। लोगों के सामान्य जीवन में वापस आने के बाद इसे भविष्य की तारीख के लिए पुनर्निर्धारित किया जाएगा। इस बीच, रितिक कोरोनोवायरस प्रकोप के मद्देनजर बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की सहायता के लिए आने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने 26 मार्च को फैले वायरस को रोकने के लिए ब्लॉक में काम कर रहे बीएमसी कर्मचारियों को समर्थन दिया। शहर और समाज के सबसे बुनियादी देखभालकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, उन्होंने N95 और FFP3 मास्क भी खरीदे। रितिक ने पूरे भारत में वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूरों और निम्न आय वर्ग के लोगों को 1.2 लाख पौष्टिक पकाए भोजन की सुविधा के लिए एक गैर सरकारी संगठन के साथ समझौता किया है। वह जमीन पर पीड़ित लोगों की जरूरतों पर कड़ी नजर रखते हुए, सरकारी अधिकारियों और गैर सरकारी संगठनों के संपर्क में रहता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.