FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अक्षय के साथ वेब सीरीज के ऐलान के बाद अब निर्माता विक्रम मल्होत्रा बनाएंगे बेस्ट सेलिंग थ्रिलर रीता फ्रेइरा पर वेब सीरीज

0 318

विक्रम मल्होत्रा की नेतृत्व वाली अबन्डशिया एंटरटेनमेंट ने भारत के मशहूर थ्रिलर लेखक, विश धमीजा की बेहद लोकप्रिय ‘रीता फ़ेरेइरा’ सीरीज़ के अधिकार हासिल किए। इस डील में 3 किताबें – भिंडी बाज़ार, दूसरा और लिपस्टिक शामिल हैं। अनुभूतियां ने इन किताबों को एक मल्टी-सीज़न, प्रीमियम ओरिजिनल डिजिटल सीरीज़ के लिए अडैप्ट करने की योजना बनाई है।

मुंबई के परिवेश पर लिखी इन किताबों की कहानी डीसीपी रीता फ़ेरेइरा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके काम-काज का तरीका शायद अन्कन्वेन्शनल हो लेकिन उनका ट्रैक रिकॉर्ड बेजोड़ है। अपराध की दुनिया से लड़ने वाली रीता और उनकी टीम की बेहद दिलचस्प कहानी आपको अपनी सीट से एक पल भी इधर-उधर नहीं होने देगी। ये बेहद रोमांचक किताबें कई नोटेबल क्राइम, थ्रिलर और मिस्ट्री की बेस्ट सेलिंग लिस्ट में भी शीर्ष पर प्रदर्शित की जा चुकी हैं।

एयरलिफ्ट, बेबी, टॉयलेट – एक प्रेम कथा और ओरिजिनल सीरीज़ ‘ब्रीथ’ जैसे जेनर-ब्रेकिंग कंटेंट को प्रोड्यूस करने के बाद, अबन्डशिया फिलहाल इन किताबों को एक शो के तौर पर डेवलप करने की प्रक्रिया में हैं। इस किताब को एक शो के तौर पर तैयार करने की ज़िम्मेदारी बेहतरीन लेखकों को दी गई है, क्योंकि हम रीता फ़ेरेइरा की दुनिया को उनके फैन्स के लिए फिर से तैयार करना तथा और बेहतर बनाना चाहते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.