FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

फ़िल्म ‘Chhichhore’ का बहुप्रतीक्षित ‘दोस्ती स्पेशल ट्रेलर’ हुआ रिलीज!

0 26

फिल्म के ट्रेलर की पहली झलक साझा करने के बाद, छिछोर के निर्माताओं ने अब एक ओर मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फ़िल्म के दूसरे ट्रेलर को ‘दोस्ती स्पेशल ट्रेलर’ का नाम दिया गया है।
ट्रेलर में ‘दोस्ती स्पेशल’ शीर्षक को सही ढंग से दर्शाया गया है, जहाँ निर्देशक नितेश तिवारी ने अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों की छवि साझा करते हुए फ़िल्म के कलाकारों द्वारा बिताए गए दिलचस्प और मौज-मस्ती के पलों से रूबरू करवाया है जो ज़िन्दगी को हर पल एन्जॉय करने वाला कॉलेज का एक ऐसा ग्रुप है जिससे हर युवा जुड़ा महसूस करेगा।
फिर, ट्रेलर में एक दिलचस्प मोड़ आता है जहां हमें वरुण शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत अपने अधेड़ उम्र में देखने मिलते हैं, जिसमें बाल सफेद हो जाने के बावजूद वरुण शर्मा का किरदार अभी भी बिल्कुल पहले जैसा है यानी हरदम मुस्कुराता और मस्ती करने वाली उनकी शख्शियत अभी भी बरकरार है। जबकि सुशांत सिंह राजपूत एक शांत व्यक्ति हैं। लेकिन किरदारों के व्यक्तित्व के बीच इस अंतर ने हमें उनके बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक कर दिया है ।

बीते दिन ट्विटर पर फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों के बीच मज़ेदार बातचीत का नमूना देखने के बाद से, सभी प्रशंसक ‘छिछोरे दोस्त स्पेशल ट्रेलर’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। वही, आज रिलीज किये गए फ़िल्म के इस ट्रेलर को प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जिसने उन्हें अपने कॉलेज के बीते दिनों की याद दिला दी है।
फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, जहाँ दोस्तों का एक ग्रुप ज़िन्दगी के दो पड़ाव से गुजरता है जिसमें कॉलेज लाइफ और मिड लाइफ शामिल है। फ़िल्म के पोस्टर ने अभी से दर्शको को प्रत्याशित कर दिया है जो बीते खूबसूरत लम्हों की यादें ताज़ा करते हुए, आपको एक बार फिर दोस्ती का अनुभव देने के लिए तैयार है!
जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है जो ब्लॉकबस्टर दंगल का निर्देशन कर चुके है। ऋतिक स्टारर सुपर 30 की जबरदस्त सफलता के बाद जो बॉक्स ऑफिस पर अब तक 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, “छिछोरे” साजिद नाडियाडवाला की अगली पेशकश है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.