FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Salman और Katrina दुनिया के सबसे मुश्किल टी 20 क्रिकेट लीग के ग्रैंड फिनाले में करेंगे फिल्म ‘Bharat’ का प्रचार!

0 652

Salman Khan की अगली फिल्म अब अपनी रिलीज से सिर्फ एक महीने की दूरी पर है और वह फिल्म के प्रचार में कोई कसर छोड़ रहे है, ऐसे में फ़िल्म के प्रचार के लिए दुनिया के सबसे मुश्किल टी 20 क्रिकेट लीग से बेहतर मंच कौनसा हो सकता है। टी -20 फॉरमैट के क्रिकेट मैच ने हमारे दर्शकों को टीवी स्क्रीन की तरफ़ आकर्षित कर लिया है, जो देश भर के दर्शकों तक पहुंचने के लिए बिल्कुल सही मंच है।Salman Khan वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म “भारत” को क्रिकेट लीग में प्रचार कर के, प्रशंसकों को मनोरंजन का डबल डोज़ देने के लिए तैयार है। 12 मई को होने वाला फाइनल, अपने आप में देश में एक उत्सव के रूप में मनाया जाता है, ऐसे में अभिनेता अपने सह-कलाकार Katrina kaif और Sunil Grover के साथ क्रिकेट लीग के ग्रैंड फिनाले में अपनी आगामी फिल्म भारत का प्रचार करते हुए दिखाई देंगे। यह शो रविवार 12 मई, 2019 को शाम 5.30 बजे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित होगा।

अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित ‘भारत’ में छह दशकों तक फैले एक आदमी का सफ़र दिखाया जाएगा, इसीलिए Salman Khan फ़िल्म में छह अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। इससे पहले, निर्माताओं ने ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है जिसने फिल्म के प्रति प्रशंसकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

फिल्म के निर्माताओं ने सहमती दिखाते हुए कहा,”फिल्म के लिए व्यापक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रमुख शो और कार्यक्रमों का हिस्सा बनना महत्वपूर्ण है। भारत इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, ऐसे में भारत के सबसे बड़े क्रिकेट लीग पर हमारी फिल्म को बढ़ावा देना आवश्यक है। सलमान इस शो के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी आकर्षित करने की उम्मीद कर रहे है।” स्क्रीन पर दो सबसे पसंदीदा सत्ता को एक साथ देखना दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव होगा।
आपको बता दे कि ‘Bharat’ फिल्म 5 जून को रिलीज़ होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.