FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

बैक टू बैक सफलता के बाद, रितेश सिधवानी ने परिवार के साथ बिताया वक़्त!

0 783

क्रिएटिव प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने गली बॉय और मेड इन हैवन जैसी अपनी बैक टू बैक सफलता के साथ धूम मचाने के बाद, अब रितेश ने अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से ब्रेक लिया है।

फिल्म निर्माता अपने काम से कुछ दिनों की छुट्टी लेकर अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ राजस्थान रवाना हो गए है जहाँ रणथंभौर में सफारी का आनंद लेते हुए, रितेश सिधवानी ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशहाल तस्वीरें साझा कीं है।

रितेश सिधवानी ने प्रकृति और वन्य जीवन की दिलचस्प तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जहां उन्होंने एक टाइगर देखा और साथ ही अपने परिवार के साथ प्राकृतिक सुंदरता में छुट्टियों का आनंद लेते हुए नज़र आ रहे है।

वर्ष की शानदार शुरुआत करते हुए, रितेश सिधवानी ने पहले ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर गली बॉय के साथ मनोरंजन किया और फिर भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक और दिलचस्प श्रृंखला मेड इन हेवन के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है।

रितेश सिधवानी का बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट शुरुआत से ही अपने कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे है और आज भी ऐसी कहानियां पेश की जा रही हैं जो हर किसी के दिमाग में गहरी छाप छोड़ देती हैं।

बड़े पर्दे पर फुकरे, फुकरे रिटर्न्स, केजीएफ, गली बॉय जैसी कहानियों का समर्थन करते हुए, क्रिएटिव निर्माता रितेश सिधवानी ने हर वर्ग की जनता के बीच अपने लिए जगह बना ली है।

डिजिटल स्पेस में उद्यम करने वाले प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक, रितेश सिधवानी ने अपनी ओटीटी श्रृंखला इनसाइड एज, मिर्जापुर और मेड इन हेवन के साथ बैक टू बैक सफलता का स्वाद चख लिया है।

वर्तमान में अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे फिल्म निर्माता ब्रेक के लौटने के बाद, फरहान अख्तर अभिनीत “तूफान”, केजीएफ अध्याय 2 जिसके मुहूर्त शॉट को हाल ही में अंजाम दिया गया है, इनसाइड एज 2 जिसकी शूटिंग पिछले कुछ दिनों से चल रही है और मिर्जापुर 2 पर काम शुरू करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.