FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

वुडपेकर मूवीज़ की अगली पेशकश बोले चूडियां में निर्माता राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय को साइन किया

0 719

वुडपेकर मूवीज़ के निर्माताओं ने बड़े पर्दे पर एक नई और फ़्रेश जोड़ी को पेश करने की कोशिश के तहत नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय को पहली बार फ़िल्म बोले चूड़ियां में साथ साइन किया है. फ़िल्म का निर्देशन करेंगे समास सिद्दीकी.

निर्माता राजेश भाटिया ने कहा, “नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की केमेस्ट्री इस फ़िल्म का हाई पॉइंट साबित होगा क्योंकि दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं.”

कंटेट हेड और प्रोड्यूसर किरण भाटिया कहती हैं, “जैसे ही हमने पहली दफ़ा उ‌नके साथ शूट किया तो दोनों का अंदाज़ देखकर हमें समझ आ गया था कि ये एक हिट जोड़ी साबित होनेवाली है.”

मौनी के बारे में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, ” मौनी की प्रतिभा का उभरकर सामने आना अभी बाक़ी हैं और उनमें अदाकारी की बेहतरीन संभावनाएं छिपी हुईं हैं. वो अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं और हमें लगता है कि ख़ासतौर से उनके लिए डिज़ाइन किए गए इस रोल के लिए वो बिलकुल फ़िट बैठती हैं. मुझे उम्मीद है कि हम दोनों मिलकर पर्दे पर जादू करने में सक्षम साबित होंगे. ये प्रोजेक्ट काफ़ी अलग है और‌ मैं इसमें काम करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हूं.”

2018 में फ़िल्म गोल्ड से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करनेवाली मौनी रॉय बोले चूड़ियां में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अपोज़िट काम करने को लेकर काफ़ी ख़ुश और एक्साइटेड हैं.

फ़िल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए मौनी रॉय कहती हैं, “मेरा किरदार छोटे शहर की एक चुलबुली मगर बेहद धाकड़ किस्म की लड़की का है. मुझे लगता है कि इस वक्त अपने किरदार के बारे में ज़्यादा बात करना सही नहीं होगा. इस वक्त मैं अपने किरदार को और अच्छे से समझने‌ की कोशिश कर रही हूं. मेरे किरदार की ख़ासियत ये है कि वो बहुत बातूनी है, उसे नृत्य करना बेहद पसंद है और वो वास्तविकता में यकीन करनेवाली लड़की है. मैं हिंदी फ़िल्म हीरोइन के तौर पर एक बेहतरीन रोल निभाने को‌ लेकर ख़ासी उत्साहित हूं. मैं फ़िल्म के लेखक और निर्देशक के साथ गहन विचार-विमर्श करूंगी ताक़ि मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर पाऊं और उसे बेहतर ढंग से निभा पाऊं. ये अपने आप किसी सफ़र से कम नहीं होगा और इसका नतीजा जल्द सबके सामने होगा.”

नवाज़ के साथ काम करने को लेकर मौनी ने कहा, “मुझे इस बात का कतई यकीन नहीं हो रहा है कि मुझे अपनी करियर में इतनी जल्दी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे बेहतरीन अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. वैसे मैं उनके साथ काम करने को लेकर थोड़ी डरी हुई हूं मगर मैं जानती हूं कि वो न सिर्फ़ एक उम्दा कलाकार हैं, बल्कि ख़ुद अपने आप में एक संस्थान हैं. मुझे पूरा यकीन है कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.”

बोले चूड़ियां की शूटिंग एक ही शेड्यूल‌ में मई, 2019 से लेकर जून, 2019 के बीच पूरी कर ली जाएगी और ये फ़िल्म अक्टूबर, 2019 में रिलीज़ की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.