FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

Rakesh Omprakash Mehra की फ़िल्म ‘Toofan’ में Paresh Rawal आएंगे नज़र!

0 605

अभिनेता फ़रहान अख्तर पिछले कई महीनों से अपनी आगामी फिल्म ‘Toofan’ में अपने किरदार की तैयारियों में व्यस्त है जिसमें वह एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं और यह फ़िल्म Rakesh Omprakash Mehra द्वारा निर्देशित है। साल 2013 की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद, फरहान अख्तर और Rakesh Omprakash Mehra इस काल्पनिक स्पोर्ट्स-ड्रामा फ़िल्म के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।
और अब, फिल्म निर्माता ने फरहान के किरदार के लिए बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाने के लिए Paresh Rawal का चयन किया है, जो एक निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार से तालुख रखते है। परेश रावल के किरदार से जुड़ी औपचारिकताओं को अप्रैल में फाइनल कर दिया गया था और अभिनेता मुंबई में फरहान के साथ एक महीने से भी अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं।
निर्देशक Rakesh Omprakash Mehra ने फरहान अख्तर और Paresh Rawal के साथ सर्वश्रेष्ठ जोड़ी पेश करने का वादा करते हुए कहा,”हर निर्देशक के पास अभिनेताओं की एक बकेट लिस्ट होती है और परेश भाई मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर थे। ‘Toofan’ टीम में उनके शामिल होने से मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूँ। परेश और फरहान दोनों ही बेहद अच्छे अभिनेता हैं और दोनों के किरदारों को अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है। इस फ़िल्म में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है।”
भाग मिल्खा भाग की तरह, फरहान अपनी बॉडी में कायापलट लाने की प्रक्रिया से गुज़र रहे हैं जिसके लिए वह पूर्व विश्व किकबॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील के साथ बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा को यथासंभव रियल रखने का प्रयास किया जएगा इसलिए फ़िल्म में फरहान असली मुक्केबाजों से लड़ते हुए दिखाई देंगे।
रितेश सिधवानी, फरहान और राकेश द्वारा निर्मित यह काल्पनिक कहानी अंजुम राजाबली द्वारा लिखित है। ‘Toofan’ की शूटिंग अगस्त महीने के अंत तक शुरू होने की संभावना है और साल 2020 में रिलीज की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.