FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

गली बॉय के पहले डायलॉग प्रोमो में नज़र आई आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के बीच केमिस्ट्री!

0 596

गली बॉय के निर्माताओं ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर फ़िल्माया गया पहला डायलॉग प्रोमो रिलीज कर दिया है। फ़िल्म के इस नए डायलॉग प्रोमो में रणवीर और आलिया के बीच खट्टा-मीठा रिलेशनशिप देखने मिल रहा है।
एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर पहला डायलॉग प्रोमो शेयर करते हुए लिखा,”Albina, mar jaayegi tu! Watch the video to find out why. http://bit.ly/GullyBoyDialoguePromo1 …@ritesh_sid #ZoyaAkhtar @FarOutAkhtar @tigerbabyindia @RanveerOfficial @aliaa08 @SiddhantChturvD @kalkikanmani @ZeeMusicCompany #GullyBoy”
एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ फ़िल्म के दोनों मुख्य कलाकार रणवीर और आलिया ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर फ़िल्म का पहला डायलॉग प्रोमो शेयर किया है।
जब से फिल्म की घोषणा हुई है तब से गली बॉय से अब तक रिलीज हुए कंटेंट को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। पहले फ़िल्म का पोस्टर, फिर ट्रेलर और अब जूक बॉक्स तक फिल्म की हर चीज़ आम जनता के बीच धूम मचा रही है।
गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।
फ़िल्म में रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है।
जोया अख्तर द्वारा रचित भूमिगत संगीत की वास्तविक दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है।
एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.