FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

गली बॉय: चंडीगढ़ 1072 के संगीतकार और रैपर ‘डब शर्मा’ पर फ़िल्माया गया ‘वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स’ का छठा एपिसोड हुआ रिलीज!

0 680

‘गली बॉय’ के निर्माताओं ने ‘वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स’ का छठा एपिसोड रिलीज़ कर दिया है, जिसमें प्रसिद्ध संगीतकार और रैपर सिड शर्मा उर्फ़ डब शर्मा नज़र आ रहे हैं, जो गली बॉय साउंडट्रैक के संगीत रचनाकारों में से भी एक हैं। चंडीगढ़ 1072 से तालुख रखने वाले सिड शर्मा रैपिंग की दुनिया में ‘डब शर्मा’ नाम का उपयोग करते हैं और उनका यह स्टेज नाम भूमिगत रैपिंग में काफी बड़ा नाम है।

नेज़ी, स्पिटफायर, मैक अल्ताफ, कृष्णा और काम भारी पर फिल्माए गए पिछले एपिसोड्स के प्रति दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, अब निर्माताओं ने डब शर्मा पर फ़िल्माया गया नवीनतम एपिसोड रिलीज कर दिया है।

वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स के छठे एपिसोड में, रैपर डब शर्मा अपने आसपास के समाज की यथार्थवादी स्थिति के बारे में रैप करते हुए नज़र आ रहे है। गली बॉय ज्यूकबॉक्स में जिंगोस्तान बीटबॉक्स और अज़ादी नामक यह दो गाने डब शर्मा ने गाये है।

‘वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स’ मूल गली बॉय कैप्सूल श्रृंखला है जिसमें गलियों के प्रसिद्ध रैपर्स एक मिनट की वीडियो में रैपर होने की अपनी यात्रा को साझा करते हुए नज़र आ रहे है। इन वीडियो में रेपर्स स्वयं द्वारा लिखित रैप का एक छोटा सा टुकड़ा गाते हुए नज़र आ रहे है।

निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ‘वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स’ का छठा एपिसोड जारी करते हुए लिखा,” From Chandigarh 1072, Presenting Dub Sharma in Ep. 06 of Voice Of the Streets, our original Gully Boys capsule series.
http://bit.ly/VoiceOfTheStreets_DubSharma …@ritesh_sid #ZoyaAkhtar @FarOutAkhtar @tigerbabyindia @aliaa08 @dubsharma @arjunvarain @SiddhantChturvD @kalkikanmani @ZeeMusicCompany”.

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।

फ़िल्म में रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ ​​नावेद शेख और डिवाइन उर्फ ​​विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है।

जोया अख्तर द्वारा रचित भूमिगत संगीत की वास्तविक दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Here’s the link for the Ep. 06 – http://bit.ly/VoiceOfTheStreets_DubSharma

Leave A Reply

Your email address will not be published.