FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

फिल्म निर्माता Sajid Nadiadwala अपने बचपन के ‘Chhichhore’ दोस्तों से करेंगे मुलाकात!

0 16

फिल्म निर्माता Sajid Nadiadwala इन दिनों अपनी पिछली रिलीज सुपर 30 और नवीनतम रिलीज ‘Chhichhore’ के साथ बैक टू बैक सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म से प्रेरित, Sajid Nadiadwala जल्द अपने पुराने घर का दौरा करेंगे जहां उन्होंने अपना बचपन गुज़ारा है और साथ ही, अपने पुराने ‘Chhichhore’ दोस्तों से मिलने के लिए ख़ासा उत्साहित है। इस खास अवसर पर, फिल्म निर्माता गणपति पंडाल में पूजा भी करेंगे और अपने पुराने दोस्तों के साथ खूबसूरत वक़्त भी बिताएंगे।
सिर्फ़ Sajid Nadiadwala ही नहीं बल्कि उनके शहर के लोग भी इस दौरे को ले कर बेहद उत्साहित है; पंडाल ने साजिद नाडियाडवाला के पोस्टर के साथ बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगा कर, उनके आने की खुशी व्यक्त की है। लंबे समय के बाद, फिल्म निर्माता गणेशोत्सव के शुभ दिन अपने बचपन के शहर का दौरा करने जा रहे हैं और अपने दोस्तों से भी मिलेंगे।
व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद, फिल्म निर्माता ने अपने ‘Chhichhore’ दोस्तों से मिलने के लिए वक़्त निकाला है और बीते पुराने दिनों की यादें फिर से ताज़ा करने के लिए उत्सुक है।
Sajid Nadiadwala एक विपुल निर्माता हैं जो दर्शकों के स्वाद को बखूबी समझते हैं और कंटेंट एवं मनोरंजन के परफ़ेक्ट मिश्रण के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जानते है।
‘किक 2’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘बागी 3’ जैसी अपनी आगामी फिल्मों के साथ Sajid Nadiadwala को बॉलीवुड में सीक्वल के निर्विवाद राजा के रूप में जाना जाता है

Leave A Reply

Your email address will not be published.