FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

अनिल कपूर का ये झक्कास डांस देखा क्या ?

0 44

“एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” की टीम ने फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है और इसी सिलसिले में, फ़िल्म की टीम हाल ही में एक उपनगरीय कॉलेज में वार्षिक समारोह में हिस्सा लेने पहुंची थी ।

कॉलेज में “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” की टीम उनके अतिथि के रूप में उपस्थित थी, जिसमें अभिनेता अनिल कपूर, निर्देशक शैली चोपड़ा धर के साथ संगीतकार रोचक कोहली और युवा दिलों की धड़कन गायक दर्शन रावल कॉलेज के वार्षिक उत्सव में शरीक हुए थे। इस मौके पर, फिल्म का प्रचार करते हुए यह खास अतिथि छात्रों के साथ बातचीत करते हुए भी नज़र आई।

कॉलेज में फ़िल्म के प्रचार के दौरान, अभिनेता अनिल कपूर फिल्म के नवीनतम वेडिंग गीत, इश्क मीठा पर निर्देशक शैली चोपड़ा धर और गायक दर्शन रावल के साथ थिरकते हुए नजर आए। इस दौरान युवाओं के बीच हर्षोल्लास देखने मिला और अभिनेता को उनके प्रतिष्ठित गीत पर डांस करते देखा वहाँ मौजूद हर शख्स मंत्रमुग्ध हो गया था।

एक अनूठी अवधारणा के साथ, फिल्म में एक सामाजिक मुद्दा उठाया गया है जिसने सभी आयु वर्ग के दर्शकों के बीच फ़िल्म के प्रति प्रत्याशा बढ़ा दी है।

रूढ़िवादिता से ग्रस्त समलैंगिक चरित्रों को परदे पर दिखाए जाने से लेकर और फिलर्स के रूप में इस्तेमाल किए जाने तक, एक समलैंगिक व्यक्ति की पहचान भारतीय फिल्म उद्योग में कई गुना बढ़ गई है और “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” की मुख्य कहानी में एक ट्विस्ट के साथ इस स्टीरियोटाइप को तोड़ने की कोशिश की जाएगी।

कुछ दिन पहले, “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के निर्माताओं ने फ़िल्म का टाइटल ट्रैक और एक पंजाबी वेडिंग गीत ‘इश्क मीठा’ रिलीज़ किया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म का शीर्षक गीत मूल रूप से अनिल कपूर और मनीषा कोइराला पर फ़िल्माया गया फ़िल्म 1942 ए लव स्टोरी का एक रीक्रिएटेड वर्शन है, जिसने 90 के दशक में भारत पर राज किया था और ‘इश्क मीठा’ सीज़न के लिए एक परफ़ेक्ट वेडिंग गीत है।

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा”  विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है। शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।  

Leave A Reply

Your email address will not be published.