FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

दोस्ती के दिनों की यादें ताज़ा करते हुए, फ्रेंडशिप डे पर रिलीज हुआ “छीछोरे” का ट्रेलर!

0 276

नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “छीछोरे” का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह ट्रेलर आपको दोस्ती की एक बेहतरीन कहानी के साथ जीवन के कुछ अनुभवों की झलक साझा करेगा। फ्रेंडशिप डे के मौके पर, निर्माताओं ने श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन और अन्य कलाकार अभिनीत “छीछोरे” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।

जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, यह आपके कॉलेज के वो अनमोल दिन और आपके दोस्तों के साथ की गई मस्ती, सब कुछ एक बार फिर आपके जहन में ताज़ा कर देगा। दोस्तों और उनकी दोस्ती के अलावा, श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के बीच पनपते प्यार की झलक, आपको कॉलेज के अच्छे-पुराने दिनों की याद दिला देगा।

फ्रेंडशिप डे को चिह्नित करते हुए, निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,”The tale of friendship never ages!😉
(link: http://bit.ly/Chhichhore_Trailer) bit.ly/Chhichhore_Tra…#ChhichhoreTrailer OutNow.”

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।

यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.