FilmCity World
सिनेमा की सोच और उसका सच

आमिर खान की अगली फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2020 की क्रिसमस पर होगी रिलीज!

0 551

आमिर खान ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की घोषणा की थी, जो पहले से ही अभिनेता द्वारा सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक के रूप में चर्चा का विषय बनी हुई है और अब फ़िल्म की रिलीज तारीख की भी घोषणा हो गयी है। यह फिल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है।

लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने आमिर खान अभिनीत अपनी आगामी फिल्म की रिलीज़ तारीख की घोषणा कर दी है।

फिल्म अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखी गई है जिसे सीक्रेट सुपरस्टार फेम अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया जाएगा और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के सहयोग से निर्मित किया जाएगा।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न पात्रों के माध्यम से दृढ़ता के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में एक रोमांटिक हीरो, एक पुलिस अधिकारी, एक पिता इत्यादि की भूमिका निभा चुके है। लेकिन अपनी आगामी फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अभिनेता एक अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे।

घोषणा के साथ, आमिर खान ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है, जो अब फ़िल्म से जुड़ी अधिक जानकारी के प्रति अटकलें लगा रहे हैं। इससे पहले, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया था कि वह फिल्म के कुछ हिस्सों में पगड़ी पहने हुए नज़र आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.